कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिलने पर एयर इंडिया का मुख्यालय बंद

Last Updated 12 May 2020 06:48:13 PM IST

एक कर्मचारी के कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद एयर इंडिया ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी स्थित अपने मुख्यालय को सैनिटाइजेशन के लिए दो दिन के लिए बंद कर दिया है।


कोरोना पॉजिटिव मिलने पर एयर इंडिया का मुख्यालय बंद

सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत, कोरोना का प्रसार रोकने के लिए उन कर्मचारियों के कार्य स्थल को बंद कर सैनिटाइज करना जरूरी होता है जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कर्मचारी की टेस्ट रिपोर्ट कल रात आई थी।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, "एयरलाइंस हाउस ऑफिस आने वाले कर्मचारियों में से एक कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है।" इसने कहा, "जैसा कि एयर इंडिया सुरक्षा और अपने कर्मचारियों की भलाई को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है, प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए सैनिटाइजेशन के लिए इमारत को दो दिनों के लिए बंद रखा जाएगा। संबंधित कर्मचारी को हर प्रकार की सहायता दी जा रही है।"

वहीं, एयरलाइन के पांच पायलट,जो पहले कोरोना पॉजिटिव निकले थे, अब संक्रमण की उनीक रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

नए परिणाम एयरलाइन के स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) के तहत फिर से जांच के बाद आए हैं। पायलट तब कोरोना संक्रमित निकले थे जब शनिवार को एयरलाइन के 77 पायलटों का प्राथमिकता के आधार पर जांच किया गया था।

एयर इंडिया वंदे भारत मिशन के तहत 7 मई से दुनिया के सबसे बड़े बचाव कार्यों में से एक में लगी हुई है, जिसमें 64 उड़ानें 7 दिनों में 12 देशों में फंसे 14,000 से अधिक लोगों को वापस लाएंगी।

कई भारतीयों की पहले ही मिशन के तहत घर वापसी हो चुकी है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment