शाहीनबाग प्रदर्शन ‘पूरी तरह से साम्प्रदायिक’ : विजय रूपाणी

Last Updated 29 Jan 2020 07:11:03 PM IST

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बुधवार को कहा कि शाहीनबाग में प्रदर्शन ‘‘पूरी तरह से साम्प्रदायिक’’ है और इससे अन्य लोग चिंतित हैं।


गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेताओं की विवादास्पद टिप्पणी का बचाव किया और दलील दी कि वे देश की अखंडता के समर्थन में खड़े हैं जबकि अन्य पक्ष उसके ‘‘खिलाफ’’ है।      

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी यहां भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए आये हुए थे। उन्होंने पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की मुफ्त बिजली और मुफ्त परिवहन जैसी लोकलुभावन योजनाओं के खिलाफ बात की और कहा कि राज्य ऐसी ‘‘सस्ती लोकप्रियता’’ के जरिये प्रगति नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि उक्त धनराशि का इस्तेमाल लोगों की आय बढाने के वास्ते आधारभूत ढांचा और योजनाओं के निर्माण पर किया जाना चाहिए।’’      

रूपाणी ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों, विशेष तौर पर यहां शाहीनबाग में प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा कि इनसे किसी उद्देश्य की पूर्ति नहीं होती और इसका उद्देश्य केवल लोगों को ‘‘गुमराह करना और भड़काना’’ है।   

       

रूपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के इन बयानों के बावजूद सीएए के खिलाफ प्रदर्शन जारी हैं कि संशोधित नागरिकता कानून किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं है।

भाषा
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment