राष्ट्रीय सहारा के छायाकार के साथ बदसलूकी

Last Updated 13 Dec 2019 01:06:13 AM IST

राजघाट से संसद भवन तक दिल्ली महिला आयोग के समर्थन में निकाले गए मार्च को शहीदी पार्क के सामने कवर कर रहे राष्ट्रीय सहारा के छायाकार को पुलिस ने धक्कामुक्की करते हुए जेल में डाल देने की धमकी दी।


शहीदी पार्क के सामने प्रदर्शन का कवरेज कर रहे 'राष्ट्रीय सहारा' के छायाकार के साथ बदसलूकी करता दिल्ली पुलिसकर्मी व कैमरा छीनते मध्य दिल्ली के डीसीपी। फोटो : सहारा न्यूज ब्यूरो

पीड़ित कैमरामैन का कहना है कि वे अपना काम कर रहे थे। वे पुलिस के काम में किसी तरह की कोई खलल भी नहीं डाल रहे थे। इसके बावजूद पुलिस ने उनके साथ र्दुव्‍यवहार किया।

राष्ट्रीय सहारा के कैमरामैन अनिल सिन्हा ने बताया कि जब वह और हिन्दुस्तान टाइम्स के कैमरामैन संजीव वर्मा मार्च को कवर कर रहे थे तो मध्य दिल्ली के डीसीपी और दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एमएस रंधावा ने उनसे बदसलूकी करते हुए कहा कि ‘अंदर डाल दूंगा तो कोई बाहर निकाल नहीं पाएगा’।

उन्होंने अपने पुलिसकर्मियों से कहा कि भगाओ इन्हें। इसके बाद एक पुलिसकर्मी ने पीछे से उनकी गर्दन पकड़कर धक्का देते हुए वहां से हटाने लगा। कैमरामैन के साथ हुई इस घटना को वहां पर मौजूद अन्य कैमरामैनों ने अपने मोबाइल मे कैद कर लिया है।

इस घटना पर डीसीडब्ल्यू की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने भी दुख जताते हुए कहा कि इस घटना से पुलिस का असली चेहरा सामने आया है। वहीं दूसरी ओर डीसीपी एमएस रंधावा ने ट्वीट कर कहा है कि मैने उन्हें सिर्फ हटाया था। हमने कोई बदसलूकी नहीं की।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment