दिल्ली की सभी सात सीटों पर जीतेगी कांग्रेस : शीला

Last Updated 26 Apr 2019 06:51:34 AM IST

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने बृहस्पतिवार को कहा कि दिल्ली के लोगों ने कांग्रेस पर हमेशा भरोसा जताया है और वे एक बार फिर पार्टी के सभी सात उम्मीदवारों को विजयी बनाकर कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाएंगे।


दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय मेंबृहस्पतिवार को प्रदेश प्रभारी पीसी चाको के साथ राजधानी के सातों प्रत्याशी । फोटो : नवीन पांडेय

दीक्षित ने लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के सभी सात उम्मीदवारों के मीडिया से परिचय के अवसर पर कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने इन सभी उम्मीदवारों पर विास जताया है और यही कारण है कि उन्हें लोकसभा चुनाव जैसी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है।
कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पी सी चाको ने उम्मीदवारों का परिचय मीडिया से कराया। दीक्षित उत्तर पूर्वी दिल्ली, जयप्रकाश अग्रवाल चांदनी चौक, अजय माकन (नई दिल्ली), अर¨वदर सिंह लवली पूर्वी दिल्ली, महाबल मिश्रा उत्तर पश्चिमी दिल्ली, राजेश लिलोठिया पश्चिमी दिल्ली और विजेंद्र सिंह दक्षिणी दिल्ली से उम्मीदवार हैं।

दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार अपने लोकसभा क्षेत्रों में व्यापक चुनाव प्रचार करेंगे। लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे और जनता की निस्वार्थ सेवा के पार्टी के ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर वोट मांगेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार दिल्ली के लोगों से परिचित हैं क्योंकि वे यहां के लोगों की कई वर्षों से सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने कांग्रेस पर हमेशा भरोसा जताया है और वे एक बार फिर पार्टी के सभी सात उम्मीदवारों को विजयी बनाकर कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाएंगे।

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment