दिल्ली को दिल्ली बनाने की जरूरत, लंदन नहीं

Last Updated 26 Apr 2019 06:53:52 AM IST

राजनीति की पिच पर बल्लेबाजी करने उतरे गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर परोक्ष हमला करते हुए कहा कि दिल्ली को दिल्ली बनाने की जरूरत है, लंदन या पेरिस बनाने की नहीं।


बीजेपी नेता गौतम गंभीर चुनाव प्रचार के दौरान जनता को संबोधित करते हुए।

दरअसल, केजरीवाल अकसर पूर्ण राज्य का दर्जा मिलने पर दिल्ली को लंदन और पेरिस की तर्ज पर वैिक शहर बनाने की बात करते हैं।      
गंभीर ने बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि एसी कमरों में बैठकर किसी मुद्दे पर ट्वीट करना  आसान होता है, लेकिन वह जनता की समस्याओं का समाधान निकालने के लिए राजनीति में आए हैं। हाल में भाजपा में शामिल हुए गंभीर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अरंिवंदरंिसंह लवली व आप की आतिशी के खिलाफ चुनाव लड़ रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं सच्ची भावना से क्रिकेट खेला और अब इसी मंशा से मैं राजनीति में आया हूं। पूर्ण राज्य के मुद्दे पर गंभीर ने ‘आप’ पर कटाक्ष करते हुए दावा किया कि दिल्ली की सत्तारूढ पार्टी अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए चुनावों के दौरान इस मुद्दे को उठा रही है।

क्रिकेट मैदान पर अपनी आक्रामक छवि के लिए चर्चित गंभीर ने संवाददाताओं के सवालों का जवाब बहुत गंभीरता से दिया, जब उनसे पूछा गया कि पूर्वी दिल्ली में कितने विधानसभा क्षेत्र और नगर निगम वार्ड आते हैं तो उन्होंने जवाब दिया, ‘10 विधानसभा क्षेत्र और 39 वार्ड।’ गंभीर ने कहा कि उनका दृष्टिकोण स्पष्ट है और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं। जब उनसे पूछा गया कि अगर जीत मिलती है तो उनकी अपने क्षेत्र के लिए योजनाएं और प्राथमिकताएं क्या होंगी तो उन्होंने कहा कि मैं यहां झूठे वादे करने नहीं आया हूं। लोग पांच साल बाद जो बोलेंगे वह मेरा नजरिया होगा। पूर्वी दिल्ली सीट से मौजूदा सांसद महेश गिरी का टिकट कटने के बारे में पूछे जाने पर गंभीर ने कहा कि यह पार्टी का फैसला है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment