राहुल व केजरीवाल में ट्विटर वार

Last Updated 16 Apr 2019 05:39:05 AM IST

दिल्ली लोकसभा चुनाव में आप व कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर हास्यास्पद स्थिति बनी हुई है।


राहुल व केजरीवाल में ट्विटर वार

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के बीच ‘यू टर्न’ को लेकर ट्वीटर पर बहस छिड़ गई। दोनों ने एक दूसरे पर सोशल मीडिया के जरिए हमला बोला है।
राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि मोदी-शाह का सुपड़ा साफ करने के लिए हम तैयार हैं। इसलिए केजरीवाल को दिल्ली में चार सीटें देने को तैयार हैं लेकिन केजरीवाल ने इस पर कोई जवाब ही नहीं दिया है। लगता है उन्होंने फिर से ‘यू-टर्न’ ले लिया है। राहुल ने कहा कि आप के साथ गठबंधन के लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं लेकिन समय निकलता जा रहा है।
आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तुरंत पलटवार करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि कौन सा यू टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी? आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है। मुझे दुख है आप बयानबाजी कर रहे हैं। आज देश को मोदी-शाह के खतरे से बचाना अहम है। दुर्भाग्य है कि आप उत्तर प्रदेश में और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बांट कर मोदी की मदद कर रहे हैं। 

राहुल गांधी का ट्वीट उस समय आया है जब आप संयोजक अरविंद केजरीवाल दो दिन पूर्व गठबंधन को लेकर कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल से मुलाकात कर चुके हैं, यह मुलाकात चंद्रबाबू नायडू की मध्यस्थता में कराई गई। केजरीवाल गठबंधन को लेकर लगातार सक्रिय हैं लेकिन कांग्रेस दिल्ली में तीन सीट लेना चाहती है व केजरीवाल के आशा के अनुरूप हरियाणा में कोई सीट नहीं देना चाहती है।
दिल्ली में गठबंधन को लेकर आप की ओर से जवाब नहीं मिलने पर राहुल गांधी ने केजरीवाल को दोषी ठहराया है। लेकिन केजरीवाल ने पलटवार कर उन्हें अन्य राज्यों में मोदी विरोधी वोट बांटने का आरोप लगाया है। यानि गठबंधन तय न होकर अब राहुल गांधी व केजरीवाल के बीच गंभीर मतभेद में बदल चुका है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment