उत्तरी दिल्ली में यमुना में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत

Last Updated 18 Mar 2019 05:24:59 AM IST

उत्तरी दिल्ली के थाना तिमारपुर इलाके में रविवार शाम यमुना नदी में नहाने गए चार युवकों में से तीन की डूबने से मौत हो गई। जबकि एक को बोट क्लब के कर्मचारियों ने जिंदा बचा लिया।




यमुना में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत

मृतकों की पहचान आयुष कुमार (18), राम किशन (19) व विकास (19) के रूप में की है, जबकि जिंदा बचाए गए युवक की पहचान में 18 वर्षीय दुर्गा शंकर के रूप में हुई।

पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी स्थित शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया, जबकि जिंदा बचाए गए युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बोट क्लब इंचार्ज हरीश ने बताया कि तकरीबन पौने चार बजे बोट क्लब को सूचना मिली थी कि यमुना में चार युवक डूब गए हैं। 

बोट क्लब के सदस्यों ने  मौके पर पहुंचकर डूबते हुए एक युवक को बचा लिया। हालांकि इससे पहले की वे अन्य युवकों को बचा पाते, तीनों नदी में डूब गए। जिसके बाद गोताखोरों की टीम ने करीब 45 मिनट की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को नदी से बाहर निकालकर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने सभी को कश्मीरी गेट स्थित सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने आयुष कुमार, विकास व रामकिशन को मृत घोषित कर दिया। जबकि जिंदा बचाए गए दुर्गा शंकर का इलाज किया जा रहा है। सभी युवक नया बाजार लाहौरी गेट इलाके के रहने वाले हैं।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment