दिल्ली : चलती कार में आग लगने से मां व दो बच्चियां जिंदा जलीं

Last Updated 11 Mar 2019 01:24:22 AM IST

थाना मंडावली इलाके में अक्षरधाम फ्लाईओवर पर अचानक बीच सड़क पर चलती कार में आग लगने से झुलसकर एक महिला व उसकी दो मासूम बेटियों की मौत हो गई।


अक्षरधाम मंदिर के पास फ्लाईओवर पर आग से जली कार। इस हादसे में एक महिला व दो बच्चियों की मौत हो गई। फोटो: सहारा न्यूज ब्यूरो

हालांकि आग लगते समय कार में महिला का पति व एक अन्य बेटी भी मौजूद थी, लेकिन समय रहते कार से बाहर निकलकर जान के कारण वह अपनी जान बचाने में कामयाब रहे।
मृत महिला का नाम रंजना मिश्रा (34) व उनकी दो बेटी 6 वर्षीय रिद्धी व डेढ़ वर्षीय निक्की हैं। पति का नाम उपेन्द्र (38) व 3 वर्षीय एक अन्य बेटी सिद्धी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

हादसे में मामूली रूप से घायल उपेन्द्र व उनकी बेटी सिद्धी का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने उक्त डॉटसन गो कार को जब्त कर लिया है और केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि कार में सीएनजी लगी थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा रविवार शाम साढ़े छह बजे हुआ। लोनी के राम पार्क में सपरिवार रहने वाले उपेन्द्र लाजपत नगर स्थित कार्स 24 नामक कंपनी में कार्यरत हैं।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment