पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर भीड़ ने की धुनाई

Last Updated 18 Feb 2019 02:40:08 AM IST

जंतर-मंतर पर एक कश्मीरी शख्स द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत मुर्दाबाद का नारा लगाने पर वहां मौजूद लोगों की भीड़ ने जमकर कश्मीरी शख्स की पिटाई कर डाली।


पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाने पर भीड़ ने की धुनाई

जंतर-मंतर पर रविवार को पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर चल रहे श्रद्धाजंलि कार्यक्रम में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब एक कश्मीरी शख्स द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत मुर्दादाबाद का नारा लगाने लगा, तब वहां मौजूद लोगों की भीड़ ने जमकर कश्मीरी शख्स की पिटाई कर डाली, कश्मीरी को पिटता देख वहां पहुंचे पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उसकी जान बचाई, हालांकि पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जांच में सामने आया है कि आबिद हुसैन कश्मीर निवासी है, और उसकी मानसिक हालत खराब है।

डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि रविवार जंतर-मंतर शहीद हुए जवानों को लेकर कार्यक्रम चल रहा था । उस वक्त कश्मीर निवासी आबिद हुसैन वहां पर अचानक पहुंचा गया। पहले तो उसने कार्यक्रम में भारत जिंदाबाद के बाद नारे लगाए लेकिन कुछ ही मिनटों के भीतर वह पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत मुर्दाबाद के नारे लगाने का लगा। उस वक्त आबिद की यह हरकत देख कर वहां पर मौजूद लोगों की भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। हालांकि पुलिस ने भीड़ के चंगुल से किसी तरह से उसे बचाया है। उसे हिरासत में लेकर थाने लाया गया है जहां पर वह पूछताछ में बार-बार अपना बयान बदल रहा है, जिससे यह पता चल रहा है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। आबिद ने बताया कि वह शनिवार को दिल्ली आया था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment