अर्पित होटल का मालिक राकेश गोयल गिरफ्तार

Last Updated 18 Feb 2019 02:21:55 AM IST

करोलबाग के होटल अर्पित पैलेस में भीषण अग्निकांड में 17 लोगों की हुई मौत मामले में होटल मालिक राकेश गोयल को आईजीआई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है।


पुलिस की गिरफ्त में राकेश गोयल (दाएं)

हालांकि होटल के मूल मालिक शरदेंदू गोयल अभी भी फरार है। पुलिस ने दावा किया कि राकेश गोयल को कतर से लौटने पर शनिवार शाम दिल्ली आते ही क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा। पूछताछ में पता चला कि यह आरोपी इंडिगो की उड़ान संख्या 6इ-1702 में कतर से भारत आए थे।
पुलिस उपायुक्त राजेश देव के अनुसार करोलबाग अग्निकांड को लेकर राकेश गोयल और उसके भाई शरदेंदू गोयल के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया था। इसके बाद से ही एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा एजेंसियां चौकस थी। इस बीच यह सूचना मिली कि राकेश गोयल कतर से दिल्ली आने वाला है और इस जानकारी पर मौके पर मौजूद इमिग्रेशन अधिकारियों ने आरोपी को एयरपोर्ट पर आते ही गोयल को हिरासत में ले लिया। जिसे बाद में क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया गया।

रविवार को राकेश गोयल को अदालत में पेश कर पुलिस ने दो दिनों की रिमांड ली है। पुलिस ने बताया कि रिमांड के दौरान फरार शरदेंदू गोयल के बारे में जानकारी लिए जाने के अलावा होटल से संबंधित अन्य जानकारी राकेश गोयल से जुटाई जाएगी। राकेश ने पूछताछ में यह बताया है कि घटना के वक्त वह अपने एक परिचित के यहां शादी समारोह में शामिल होने दोहा, कतर गया हुआ था। उसे होटल में आग लगने की जानकारी कतर में ही मिली गई थी और वह भारत वापस आने में घबरा रहा था। पुलिस को यह भी पता चला है कि मंगलवार को घटना के बाद से राकेश गोयल ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया था।

 

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment