पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी से लूट

Last Updated 21 Jan 2019 05:33:53 AM IST

साउथ दिल्ली स्थित साकेत इलाके में बॉलीवुड अभिनेत्री व पूर्व किक्रेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर के साथ लूट की वारदात सामने आई है।


पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर व पत्नी फरहीन प्रभाकर(file photo)


पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक शनिवार शाम को साकेत के एक मॉल  में जाते समय ठक-ठक गिरोह के सदस्यों ने उन्हें अपना शिकार बनाया। चार बदमाशों ने केवल उनका मोबाइल व पर्स लूट लिया, बल्कि उनके साथ मारपीट व गाली-गालौज भी की। पीड़िता जब बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ी, लेकिन उन्हें अस्थमा अटैक आ गया और वह सड़क पर ही गिर गई।

वारदात के बाद फरहीन अपने घर चली गई और मामले की शिकायत पुलिस को दी। फिलहाल साकेत थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता द्वारा दिए गए आरोपियों की गाड़ी के नंबर की मदद से आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूर्व किक्रेटर मनोज प्रभाकर अपने परिवार के साथ साउथ दिल्ली के सर्व प्रिया विहार इलाके में रहते हैं। शनिवार सुबह करीब 11.40 बजे उनकी पत्नी फरहीन प्रभाकर साकेत स्थित एक मॉल जाने के लिए निकली थी। गाड़ी वह खुद चला रही थीं, इसी दौरान लाल बत्ती पर खड़ी उनकी गाड़ी पर चार युवकों ने मारा और शोर मचाने लगे।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment