दिल्ली के एक ज्वेलरी शोरूम में छह करोड़ की चोरी

Last Updated 20 Jan 2019 05:37:05 AM IST

दिल्ली के रोहिणी में चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए चोरों ने एक ज्वेलरी शोरूम से छह करोड़ के जेवर समेत लाखों की नकदी चुरा ली। रोहिणी नॉर्थ थाना की पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर केस की छानबीन में जुट गई है।




दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक ज्वेलरी शोरूम में छह करोड़ की चोरी (सांकेतिक चित्र)

पुलिस के मुताबिक, बृहस्पतिवार देर रात बदमाश रोहिणी सेक्टर-7 स्थित अग्रवाल आभूषण ज्वेलर्स शोरूम की छत पर बगल वाले मकान के रास्ते पहुंचे और गैस कटर से दरवाजा काटकर अंदर दाखिल हो गए।

इसके बाद चोरों ने दूसरी मंजिल और पहली मंजिल पर बने दरवाजे भी काटे और सीढ़ियों के रास्ते शोरूम के ग्राउंड फ्लोर पर पहुंच गए।  यहां से वह करीब छह करोड़ रुपए के जेवर और दस लाख नकदी लेकर फरार हो गए। वह अपना गैस कटर और दूसरे औजार शोरूम में ही छोड़  गए। सुबह शोरूम के पास ही रहने वाले लोगों ने मालिक को सूचना दी। शोरूम पहुंचकर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी और केस दर्ज कराया।

मौके पर पहुंची क्राइम टीम ने शोरूम से कुछ फिंगर प्रिंट्स व अन्य साक्ष्य एकत्रित किए हैं । हालांकि जांच में पता चला कि शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे वारदात वाले दिन ही खराब हो गए थे, जिसकी वजह से शोरूम के अंदर की रिकॉडिंग नहीं हो पाई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे दूसरे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment