रतलाम में जेठ ने बहू को जिंदा जलाया और मदद करने वालों को भी रोका

Last Updated 24 Dec 2023 03:45:15 PM IST

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की पत्नी पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जिंदा जला दिया और लोहे की रोड लेकर मौके पर तब तक खड़ा रहा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई।


रतलाम में जेठ ने बहू को जिंदा जलाया

इस घटना के बाद महिला के परिजनों ने शव को पुलिस दफ्तर के सामने रखकर प्रदर्शन किया और आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ढोढर में शनिवार को सुरेश राठौड़ ने अपने छोटे भाई की पत्नी निर्मला को पहले लोहे की रोड से पीटा और उसके बाद पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी।

निर्मला घर से बाहर निकली, सड़क पर लोगों की मदद मांगती रही, मगर सुरेश वहां लोहे की रोड के लिए खड़ा रहा ताकि कोई निर्मला की मदद करने पास न आ सके।

कुछ देर तड़पने के बाद निर्मला ने दम तोड़ दिया।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस शक्ति सिंह ने बताया है कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी ने पुलिस को अपने बयान में बताया है कि उसकी बहू निर्मला का चरित्र ठीक नहीं था, इसी वजह से उसके छोटे भाई प्रकाश राठौड़ ने लगभग छह माह पहले आत्महत्या कर ली थी।

आरोपी ने वारदात को तब अंजाम दिया जब निर्मला की बेटी स्कूल पढ़ने चली गई थी और वह घर में थी, तभी सुरेश बोतल में पेट्रोल और एक हाथ में रोड लेकर आया।

इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई और सुरेश ने निर्मला के साथ मारपीट करते हुए उस पर पेट्रोल छिड़क दिया, और आग लगा दी।

महिला अपने बचाव के लिए बाहर आई, मगर उसे कोई बचा नहीं सका। वह 90 प्रतिशत जल चुकी थी और बाद में दम तोड़ दिया।

निर्मला के भाई देवीलाल का आरोप है के ससुराल वाले धन के लालची थे, जेठ सुरेश ने संपत्ति की खातिर ही उसकी बहन की हत्या की है। महिला की हत्या करने के आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग करते हुए लोगों ने पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन किया।

आईएएनएस
रतलाम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment