दिग्विजय अपना बुढ़ापा सुधार लो : विजयवर्गीय

Last Updated 19 Oct 2023 04:00:45 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर एक विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों अपने बयानों के कारण चर्चाओं में हैं। अब उनका नया बयान आया है, जिसमें उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को सलाह दी है कि वह सोनिया गांधी के साथ राम मंदिर पहुंचकर दर्शन करें ताकि उनका बुढ़ापा सुधर जाए।


कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

विजयवर्गीय लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं और दौरे कर रहे हैं और ऐसे बयान दे रहे हैं, जिसके चलते चर्चाओं में हैं। उनका जो ताजा बयान आया है उसमें वह सीधे तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी पर हमला बोल रहे हैं।

विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जनसभा में उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने का काम आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा हो रहा है। हम कहते थे राम लला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, जबकि, दिग्विजय सिंह कहते थे तारीख नहीं बताएंगे। अब तो भैया तारीख भी बता दी है। कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट में राम को काल्पनिक व्यक्ति बताया था।

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि राम को काल्पनिक व्यक्ति बताया और रामचरितमानस को उपन्यास करार दिया, जबकि हम कहते हैं कि राम हमारे आराध्य हैं, हनुमान हमारे आराध्य हैं, रामचरित मानस हमारे समाज को मार्गदर्शन देती है। यह मर्यादा का पाठ पढाती है।

विजयवर्गीय ने कहा कि राम बहुत दयालु हैं, करुणा निधान हैं, राम जी की शरण में जो चला जाता है, उसे वह माफ कर देते हैं, इसलिए जनवरी में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, दिग्विजय सिंह और आप अपनी सोनिया आंटी को लेकर परिवार के साथ वहां राम जी की शरण में जाइए, जितने पाप किए आपने, राम जी सब माफ कर देंगे। जो राम जी की शरण में गया, वह राम जी का हो जाता है, इसलिए दिग्विजय सिंह जवानी में आपने जो गलती की हो, भूल की हो, अपना बुढ़ापा सुधारना हो, राम जी की शरण में जाना। यह जीवन तो जैसा निकला, निकला। अगला जीवन भी धन्य हो जाएगा, मैं यह दावे से कहता हूं।

आईएएनएस
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment