ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार पहुंचे Sangh के ग्वालियर दफ्तर

Last Updated 28 Jul 2023 08:28:29 PM IST

कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने को धीरे-धीरे बदल रहे हैं। यह गाहे-बगाहे नजर भी आता है। सिंधिया अपने ग्वालियर प्रवास के दौरान जहां आमजन के घर पहुंच रहे हैं तो वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दफ्तर भी पहुंचे।


केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

यह पहला अवसर था जब सिंधिया संघ के कार्यालय पहुंचे हैं। बताया गया है कि सिंधिया अपने ग्वालियर प्रवास के दौरान संघ के कार्यालय पहुंचे और वहां अखिल भारतीय साहित्य परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री और वरिष्ठ प्रचारक श्रीधर पराड़कर से मुलाकात की।

सिंधिया और पराड़कर की मुलाकात बंद कमरे में हुई। वह लगभग आधे घंटे साथ रहे और दोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। सिंधिया को पराड़कर ने कुछ किताबें भी भेंट की है।

बताया गया है कि सिंधिया अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नई सड़क क्षेत्र में संघ के कार्यालय राष्ट्रोत्थान न्यास भवन पहुंचे, यहां उनकी वरिष्ठ प्रचारक पराड़कर से मुलाकात हुई। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच आगामी समय में उद्भव अंतरराष्ट्रीय साहित्य सम्मेलन को लेकर चर्चा हुई।

पराड़कर ने सुझाव दिया है कि यह सम्मेलन राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद कराया जाए। बताया गया है कि प्रथम उद्भव अंतर्राष्ट्रीय साहित्य सम्मेलन का आयोजन अखिल भारतीय साहित्य परिषद की सहभागिता से हुआ था।

आईएएनएस
ग्वालियर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment