MP में बड़ा हादसा टला, वंदे भारत एक्सप्रेस के बॉक्स में आग लगी, आग पर पाया काबू

Last Updated 17 Jul 2023 09:13:01 AM IST

मध्य प्रदेश के कुरवाई केथोरा स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच के बैटरी बॉक्स में आग लगने का मामला सामने आया है। अच्छी बात यह रही कि समय पर आग का पता लग गया और बड़ा हादसा होने से टल गया।


वंदे भारत एक्सप्रेस के बॉक्स में आग लगी, आग पर पाया काबू

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से निजामुद्दीन जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच में सोमवार की सुबह अचानक आग लग गई। सभी यात्रियों को कोच से सुरक्षित निकाल लिया गया।

रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के रानी कमला पति स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई।

ट्रेन के कोच नंबर सी 14 में बीना स्टेशन से पहले कुरवाई स्टेशन क्षेत्र में अचानक आग लग गई। इस कोच में लगभग 36 यात्री सवार थे।

इन्‍हें कुरवाई केथोरा स्टेशन के करीब सुरक्षित उतारा गया और दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची। ट्रेन में आग लगने की वजह बैटरी से निकली चिंगारी को बताया जा रहा है। रेलवे प्रशासन इसकी जांच में जुटा है।

आग लगने की जैसे ही दमकल विभाग को सूचना मिली। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझा दी। मिली जानकारी के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। किसी के घायल होने की भी सूचना नहीं है।

भारतीय रेलवे ने कहा कि जांच पड़ताल के बाद ट्रेन को जल्द रवाना कर दिया जाएगा।

 

 

 

समयलाइवडेस्क/आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment