Twitter

Facebook

Youtube

RSS

Twitter Facebook
Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

03 Aug 2022 07:31:26 PM IST
Last Updated : 03 Aug 2022 07:32:29 PM IST

मप्र में गौवंश तस्करों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत

Cow smugglers thrashed by mob in MP

मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में भीड़ का कुरूप चेहरा सामने आया है, जहां कथित तौर पर गौवंश की तस्कारी करने वालों को भीड़ ने पीट डाला, इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं। प्रशासन मॉब लिंचिंग की घटना को नकार रहा है।

मामला सिवनी मालवा क्षेत्र का है यहां से महाराष्ट्र के अमरावती रहने वाले तीन लोग ट्रक से गौवंश का परिवहन कर रहे थे। ट्रक से गौवंश ले जाने वालों को सिवनी मालवा के एक गांव में बीती रात भीड़ ने रोक लिया और ट्रक सवार तीनों की जमकर पिटाई की। भीड़ को शक था कि गायों का परिवहन अवैध तरीके से हो रहा है। इस मारपीट में तीनों गंभीर रुप से घायल हुए जिनमें से एक की मौत हो गई और दो घायलों का इलाज जारी है।

पुलिस और प्रशासन मॉब लिंचिंग की घटना से इंकार कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक गुरु करण सिंह ने मीडिया से कहा कि यह घटना बीती रात की है ट्रक में अवैध रूप से गौवंश ले जाया जा रहा था और ले जाने वाले अमरावती के रहने वाले थे, उनसे 10 से 12 लोगों ने मारपीट कर दी।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है। ट्रक में 30 से ज्यादा गौवंश थे।

इस घटना पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा, मध्यप्रदेश के सिवनी मालवा के बराखड ग्राम में मॉब लीचिंग की घटना सामने आयी है। एक व्यक्ति की हत्या व दो लोग गंभीर घायल है। यदि किसी ने कोई भी गैरकानूनी कार्य किया है तो उसको सजा देना कानून का कार्य है। आरोपियों का भाजपा से जुड़ाव सामने आ रहा है, आरोपियों को बचाने का प्रयास हो रहा है।


आईएएनएस
नर्मदापुरम/ भोपाल
 
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212