भोपाल में मिट्टी की खदान धसकने से 4 बच्चों की मौत

Last Updated 09 Nov 2020 04:44:07 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के करीब मिट्टी के धसकने से चार बच्चों की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख व्यक्त किया है।


कमलनाथ, शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

राजधानी के सूखी सेवनिया इलाके के ग्राम बरखेड़ी में सोमवार को हादसा हुआ, यहां सात बच्चे मिट्टी खोदने गए थे, छह बच्चे मिट्टी खोदते-खोदते अंदर गहरे में पहुंच गए। मिट्टी धंस गई और सभी छह बच्चे मिट्टी में दब गए। बच्चों को बाहर निकाला गया, इनमें से चार की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर है।

मुख्यमंत्री चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, "भोपाल के ग्राम बरखेड़ी में मिट्टी धंसने से हुई चार बच्चों की मौत का समाचार अत्यंत ही दुखद और हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें।"

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल के सुखी सेवनिया में मिट्टी खदान में दबने से चार बच्चों की मौत की बेहद दुखद व दर्दनाक खबर है। मैं सरकार से मांग करता हूं कि इस हृदय विदारक घटना में घायल बच्चों के इलाज की समुचित व्यवस्था हो, पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद हो, घटना के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment