शिवराज भोपाल लौटे, मंत्रिमंडल विस्तार फिलहाल टला

Last Updated 30 Jun 2020 12:05:50 PM IST

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार पर अब भी पेंच फंसा हुआ है और नेताओं के बीच सहमति न बनने से शपथ ग्रहण की तारीख तय नहीं हो पा रही है। दो दिन तक दिल्ली में रहने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को भोपाल लौट आए। उनकी कई बैठकें भी आज प्रस्तावित हैं।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री चौहान और प्रदेश संगठन के दोनों प्रमुख पदाधिकारी अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और प्रदेश महामंत्री संगठन सुहास भगत के साथ रविवार को राज्य सरकार के विमान से दिल्ली गए थे और संभावना इस बात की जताई जा रही थी कि मंत्रिमंडल का दूसरा विस्तार मंगलवार या बुधवार को हो सकता है।

चौहान की दिल्ली में पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के अलावा हाल ही में भाजपा में आए नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मुलाकात हुई।

सूत्रों का कहना है कि मंत्रिमंडल के संभावित मंत्रियों को लेकर सहमति नहीं बन पाई है। यही कारण है कि मंत्रिमंडल विस्तार की तरीख को आगे बढ़ाने का मन बना लिया गया है। चौहान भी संगठन के नेताओं के साथ भोपाल मंगलवार की सुबह राज्य सरकार के विमान से लौट आए हैं।

मुख्यमंत्री चौहान की मंगलवार को मंत्रालय में कई बैठकें हैं। वे वित्त विभाग के अधिकारियों से चर्चा करने के साथ कोरोना की स्थिति की भी समीक्षा करेंगे।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment