BJP पर दिग्विजय सिंह ने फिर लगाया आरोप

Last Updated 03 Mar 2020 10:44:17 AM IST

मध्य प्रदेश से संबंधित कांग्रेस विधायकों को 25-25 करोड़ रुपयों का ऑफर दिए जाने का आरोप लगाने के एक दिन बाद आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य के कांग्रेस, बसपा और समाजवादी पार्टी के विधायकों को दिल्ली लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

सिंह ने ट्वीट के जरिए यह आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि बसपा की विधायक रामबाई को क्या भाजपा के पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह कल चार्टर फ्लाइट में भोपाल से दिल्ली नहीं लाए। उन्होंने कहा कि क्या पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ कहना चाहेंगे।

इसी से संबंधित एक अन्य ट्वीट में सिंह ने कहा कि लेकिन हमें रामबाई पर पूरा भरोसा है। वे मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रशंसक हैं और उनका समर्थन करती रहेंगी। 

इसके पहले कल दिल्ली में मीडिया के समक्ष सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा विधायकों की खरीद फरोख्त का प्रयास कर रही है। कांग्रेस विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए देने की पेशकश की जा रही है। साथ ही उन्होंने भाजपा से ऐसा नहीं करने की नसीहत देते हुए कहा था कि कांग्रेस विधायक बिकाऊ नहीं हैं।

हालांकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने सिंह के आरोपों का अपने-अपने तरीके से जवाब दिया था।

शर्मा ने कहा था कि सिंह मिथ्या आरोप लगा रहे हैं। चौहान ने कहा था कि सिंह मुख्यमंत्री पर दबाव डालने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं।

वहीं भार्गव ने कहा था कि राज्य में विधायकों की खरीद फरोख्त की परंपरा न कभी थी और न ही रहेगी। उन्होंने सिंह से सबूत भी पेश करने की मांग की थी।

 

वार्ता
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment