इंदौर में लिफ्ट गिरी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Last Updated 01 Jan 2020 12:45:26 PM IST

इंदौर में नववर्ष की पूर्व संध्या पर एक लिफ्ट के पलटकर गिर जाने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई।


(प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस हादसे में उद्योगपति पुनीत अग्रवाल, उनकी बेटी, दामाद की मौत हो गई। लिफ्ट को चौकीदार रिमोट से संचालित कर रहा था।

पुलिस के अनुसार, नव वर्ष के पूर्व संध्या पर मंगलवार को पाथ इंडिया के प्रबंध निदेशक उद्योगपति अग्रवाल अपने परिवार के सदस्यों के साथ पातालपानी स्थित फार्म हाउस गए थे। वे फार्म हाउस में बने टावर की ऊपरी मंजिल पर प्रकृति का नजारा देखने गए। नीचे उतरते समय लिफ्ट का बेल्ट टूट गया और लिफ्ट पलट गई, जिससे लिफ्ट में सवार लोग लगभग 50 फुट नीचे जा गिरे। इस हादसे में उद्योगपति अग्रवाल, बेटी पलक, दामाद पलेकश अग्रवाल, तीन वर्षीय पोता और अन्य रिश्तेदार गौरव और उनके बेटे आर्यवीर की मौत हो गई।

महू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने बताया, "इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया है।"



पुलिस को जांच में पता चला है कि लिफ्ट को चौकीदार कैलाश रिमोट से संचालित कर रहा था। उद्योगपति अग्रवाल की पत्नी नीचे और बेटा निपुण टावर के ऊपरी हिस्से में ही था। वहीं पुनीत की बहू गर्भवती है और वह घर पर थी।

उद्योग जगत से जुड़े लोगों का कहना है कि पाथ इंडिया के प्रबंध निदेशक पुनीत अग्रवाल की गिनती देश के उन ठेकेदारों में होती है, जिन्हे पीपीपी मॉडल का जनक माना जाता है। सरकारों ने जब पीपीपी मॉडल को स्वरूप दिया तो अग्रवाल जैसे उद्योगपति ही सामने आए थे।

 

आईएएनएस
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment