कमलनाथ का BJP पर पलटवार, बोले- MP को बनाया अपराध प्रदेश, अब कर रहे राजनीति

Last Updated 21 Jan 2019 11:43:19 AM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश में भाजपा से जुड़े लोगों पर हमलों के बाद भाजपा द्वारा सरकार को घेरने के बीच पलटवार करते हुए कहा है कि जिन्होंने अपने 15 साल के कार्यकाल में प्रदेश को अपराध प्रदेश बनाया, वे अब कांग्रेस की एक महीने की सरकार पर अपराध को लेकर राजनीति कर रहे हैं।


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (फाइल फोटो)

कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश के हर नागरिक को सुरक्षा देने के लिये प्रतिबद्ध है। ये सरकार का कर्तव्य है। चाहे भाजपा के आपसी अंतर्कलह के विवाद हो या अन्य कारण से सामने आये विवाद हों, हमारी सरकार अपने कर्तव्यों का पूरा पालन करेगी।

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए आगे लिखा कि ये बेहद शर्मनाक है कि जिन्होंने अपने 15 साल के कार्यकाल में प्रदेश को अपराध प्रदेश बनाये रखा। जो अपनी सरकार में अपराध रोकने में पूरी तरह से नाकाम रहे। जिनके कार्यकाल में अपराधों में प्रदेश देश में शीर्ष पर रहा। वो हमारी एक महीने की सरकार को अपराध को लेकर कोस रहे हैं। राजनीति कर रहे हैं।

प्रदेश में पिछले एक सप्ताह में इंदौर, मंदसौर और बड़वानी जिलों से अपराध की बड़ी खबरें सामने आई हैं। इंदौर में एक कारोबारी की हत्या के बाद मंदसौर में नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या और बड़वानी में एक भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या के बाद भाजपा कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है।

वार्ता
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment