भाजपा की तीसरी सूची जल्द जारी होगी: तोमर

Last Updated 05 Nov 2018 04:46:32 PM IST

केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मंत्रणा करने के बाद कहा कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बहुप्रतीक्षित तृतीय सूची शीघ्र ही जारी होगी।


केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (फाइल फोटो)

यहां उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष और इंदौर से सांसद सुमित्रा महाजन से उनके निज निवास पहुंचकर मुलाक़ात की। दोनों शीर्ष नेताओं के बीच लगभग 40 मिनट चली मंत्रणा के बाद तोमर ने संवाददाताओं से कहा कि विधिवत संगठन स्तर पर उम्मीदवारों के चयन को लेकर प्रक्रिया चल रही है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी द्वारा दो सूचियां जारी किए जाने के पश्चात जल्द ही तीसरी सूची भी जारी की जाएगी।

तोमर ने महाजन से मुलाक़ात के प्रश्न पर कहा कि महाजन हमारी वरिष्ठ नेता हैं। विदेश में रहने के चलते उनसे टिकटों को लेकर बातचीत नहीं हो पायी थी। आज उनसे विस्तृत चर्चा की। उन्होंने महाजन की टिकटों के मामले में पार्टी से चल रही नाराजगी की खबरों का खंडन किया।

केन्द्रीय मंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से जुड़े एक प्रश्न पर कहा कि इस बार अयोध्या में एतिहासिक दिवाली मनाई जाएगी। इतना कहकर तोमर ने अपनी बात को विराम दे दिया।

भाजपा पार्टी सूत्रों के अनुसार महाजन इंदौर जिले की 9 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के चयन के संबंध में उनसे राय-शुमारी नहीं किए जाने के कारण नाराज चल रही थीं, यही वजह है कि स्थानीय सांसद महाजन से तोमर ने आज विशेष विमान से पहुंचकर ताबड़-तोड़ भेंटवार्ता की है।

वार्ता
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment