भोपाल: मासूम का अपहरण कर हत्या, ट्यूटर हिरासत में

Last Updated 09 Jan 2018 03:24:37 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार की दोपहर को स्कूल से घर लौटते समय लापता हुए मासूम भरत उर्फ कार्तिक (आठ) की देर शाम को शहर के बाहर बोरी में लाश मिली.


(फाइल फोटो)

पुलिस ने संदेह के आधार पर ट्यूटर बिट्टू (19) को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक, बैरागढ़ क्षेत्र के क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल में कक्षा दूसरी में पढ़ने वाला भरत सोमवार की दोपहर को लगभग ढाई बजे घर नहीं लौटा. उसके साथ भरत की छोटी बहन कनक (छह) भी इसी स्कूल की पहली कक्षा में पढ़ती है. उसने घर आकर बताया, "भैया बिट्टू अंकल के साथ दिखा था, मगर ऑटो में बैठने नहीं आया."

भरत का परिवार राजेंद्र नगर में रहता है और उसके पिता परसराम महावर कपड़े की दुकान में काम करते हैं.

भरत के परिजनों ने बेटे को खोजा मगर कहीं पता नहीं चला तो बैरागढ़ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. भरत की मां सविता ने संवाददाताओं को बताया, "बिटटू ट्यूशन पढ़ाने आता था और साथ ही उस पर बुरी नजर रखता था इसलिए बच्चे को ट्यूशन पढ़ाना बंद कर दिया था. दो दिन पहले उसने कहा था कि सब कुछ छोड़कर आ जाओ नहीं तो बर्बाद कर दूंगा."

पुलिस के अनुसार, कुछ लोगों ने सोमवार देर शाम को परवलिया थाना क्षेत्र में सड़क किनारे एक बोरी पड़ी देखी और इसकी सूचना पुलिस को दी. जब बोरी खोलकर देखी गई तो उसमें भरत का शव था. टोल बेरियर के सीसीटीवी फुटेज में भी एक व्यक्ति मोटर साइकिल पर सफेद बोरी लिए हुए दिखा जिसका हुलिया बिट्टू से मिलता जुलता है. बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई है.

भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) संतोष सिंह ने मंगलवार को बताया, "पुलिस ने भरत की हत्या के शक में एक युवक को हिरासत में लिया है. वह भरत को ट्यूशन भी पढ़ाता रहा है, उसका घर में आना जाना था. पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment