पद्मावती का ट्रेलर दिखाए जाने पर सिनेमा गृह में हुआ हंगामा

Last Updated 20 Nov 2017 05:06:54 PM IST

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की रिलीज होने से पहले ही विवादो में घिरी फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रविवार रात को मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ कस्बे के एक सिनेमाघर में दिखाये जाने से आक्रोशित करणी सेना के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया.


(फाईल फोटो)

अंजड़ की वीरेंद्र टॉकीज के संचालक धर्मेद्र जैन ने आज बताया कि सेटेलाइट द्वारा एक फिल्म के प्रदर्शन के दौरान बीच में पद्मावती फिल्म का ट्रेलर दिखा दिये जाने के चलते करणी सेना के लोगों ने सिनेमा गृह में पहुंचकर हंगामा किया.

उन्होंने बताया कि हंगामा करने वालों में आसपास के गांव के लोग भी शामिल थे. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने एक ट्यूबलाइट भी तोड़ दी.

जैन ने बताया कि वह व्यवस्था कर रहे हैं फिलहाल किसी भी फिल्म के प्रदर्शन के दौरान आने वाली फिल्म पद्मावती ट्रेलर न दिखाया जाए.

नगर निरीक्षक आरआर चौहान ने बताया कि करणी सेना ने एक माह पूर्व अंजड़ के तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर पद्मावती फिल्म के प्रदर्शन अथवा उसके ट्रेलर के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी.

उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने सिनेमा गृह में हंगामा किया लेकिन मौके पर पुलिस के पहुंच जाने पर स्थिति पर शीघ्र नियंत्रण में कर लिया गया.



उन्होंने कहा कि सिनेमा गृह संचालक को हिदायत दी गई है कि जब तक फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं मिल जाती है. तब तक उस से जुड़े किसी भी अंश का प्रदर्शन न होना सुनिश्चित करें.

उन्होंने बताया कि इस संबंध में फिलहाल कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment