अस्पताल परिसर में शव मिलने से सनसनी, पोस्टमार्टम के बाद शौचालय में रखा शव

Last Updated 28 Mar 2017 01:11:58 PM IST

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिला अस्पताल में एक शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. अस्पताल परिसर में ही लगभग 3 दिनों से शव पड़ा था जिसकी बदबू आने के बाद कर्मचारी ने शव को देखा और अस्पताल के अधिकारियों को सूचना दी.


(फाइल फोटो)

सूचना मिलने के बाद राजगढ़ थाने से पुलिस भी जांच के लिए पहुंची.

करीब 3 दिन पहले पुलिस को झाड़ियों के बीच जानवरों द्वारा खाया गया आधा शव मिला था जिसके पास कपड़े और एक ताबीज व कुछ सामान पड़ा था. शव देखने में किसी का झुलसा हुआ शरीर लग रहा था.शरीर के कुछ अंग शरीर से गायब थे जिससे यह समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह शव किसका है.

कपड़े और सामान से पता चला कि 3 दिन पहले कुछ पुलिसकर्मी एक अज्ञात महिला को बीमारी की हालत में अस्पताल मे भर्ती करवाकर गए थे. वह बुजुर्ग महिला 70 वर्ष से अधिक उम्र की थी जो कि बिना बताए अस्पताल से गायब हो गई थी.

हद तो तब हो गई जब जिला अस्पताल मे मानवता को शर्मसार करते हुए अस्पताल के स्टाफ के लोगों ने शव का पोस्ट मार्टम करवाकर एक बॉक्स कार्टून में महिला का शव बंद करके शौचालय में रख दिया.

सूचना मिली कि महिला के परिवार का पता चल गया है और वह उसके शव को लेने आ रहे हैं. परिवार के लोगों ने बताया कि शव के पास से कपड़े व ताबीज मिले हैं  इसलिए वह शव को पहचान रहे हैं.



शव की पहचान बिसमिल्ला नाम की बुजुर्ग महिला के रूप में हुई है. वह गुना जिले के मधुसूदनगढ़ की रहने वाली थी. दोनों पैर से अपंग थी. वह राजगढ़ में लगने वाले उर्स मे आई थी और तबीयत खराब होने पर राजगढ़ पुलिस द्वारा उन्हें अस्पताल मे भर्ती करवाया गया था जो बाद में अस्पताल से अचानक बिना बताए गायब हो गई थीं.

परिवार के लोगों ने बताया कि वे शव के पास से मिले महिला के कपड़े और ताबीज के आधार पर शव को पहचान रहे हैं.

वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को शौचालय में रखने के बाबत अस्पताल के कर्मचारी राजेश ने बताया कि एक बक्से के अंदर महिला की बॉडी है और वह बक्सा शौचालय में रखा है. बोला गया था इसलिए शव यहां रखा है.

जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर आर.एस. परिहार का कहना है कि पोस्टमार्टम करने वाले कर्मचारी ने कहा कि अगर शव को शौचालय में नहीं रखें तो कहां रखें.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment