Jharkhand: स्कूल में बिंदी लगा कर छात्रा पहुंची, टीचर ने मारा थप्पड़ तो कर ली खुदकुशी

Last Updated 12 Jul 2023 10:59:41 AM IST

धनबाद के तेलतुलमारी में 10वीं कक्षा की एक लड़की ने कथित तौर पर माथे पर बिंदी लगाकर स्कूल आने के लिए शिक्षक द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद आत्महत्या कर ली।


झारखंड (Jharkhand) के धनबाद जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां शिक्षक ने एक छात्रा की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि वह माथे पर बिंदी लगाकर स्कूल पहुंची थी। शिक्षक को छात्रा के बिंदी लगा कर स्कूल आना पसंद नहीं आया और उसने छात्रा को कसकर थप्पड़ जड़ दिया और उसे अपमानित किया। इससे आहत होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली।

पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी सोमवार को स्कूल बिंदी लगाकर गई थी। स्कूल परिसर में टीचर सिंधु ने बिंदी लगाकर आने पर एतराज जताया था और सबके सामने थप्पड़ भी मारे थे। इस घटना से 10वीं की छात्रा इतनी हताश और क्षुब्ध हो गई कि उसने मौत को अपने गले लगा लिया।

इस घटना पर धनबाद की DSP निशा मुर्मू ने बताया कि हमें सूचना मिली कि एक छात्रा ने आत्महत्या की है। सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि उसके स्कूल में एक शिक्षक ने उसे प्रताड़ित किया था। उन्होंने बताया कि FIR दर्ज कर ली गई है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।



बता दें कि धनबाद जिले के तेतुलमारी थाना क्षेत्र के एक स्कूल में पढ़ने वाली 10वी छात्रा ने फंदे से लटकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर दिया है।

वहीं झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इस घटना पर दुख जताया है, और कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment