अमित शाह का झारखंड दौरा शनिवार को, विजय संकल्प रैली से करेंगे चुनावी शंखनाद

Last Updated 03 Feb 2023 04:06:34 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 4 फरवरी को झारखंड के देवघर जा रहे हैं। अपने दौरे के क्रम में वह झारखंड के लोगों को तोहफा देंगे। शाह वहां कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

भाजपा की ओर से कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि झारखंड में अमित शाह विजय संकल्प रैली के तहत मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार को झारखंड के देवघर में पहुंचने वाले हैं, जहां वो कई सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। शाह शनिवार को 12 बजे अपने दौरे की शुरूआत बाबा बैद्यनाथ मंदिर में दर्शन एवं पूजन करके करेंगे। इसके बाद डेढ़ बजे इफको नैनो यूरिया प्लांट का शिलान्यास करेंगे। वहीं दोपहर 2 बजे विजय संकल्प रैली को संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरूआत करेंगे।

जानकारी के मुताबिक शाम 4 बजे अमित शाह रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ के शताब्दी समारोह में भी शामिल होंगे। झारखंड में एक महीने में अमित शाह की यह दूसरी यात्रा है। पहली यात्रा महीने भर पहले यानी 7 जनवरी को हुई थी, जब चाईबासा में उन्होंने एक जनसभा की थी।

गौरतलब है कि झारखंड में 2019 में भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता गंवाई थी। विधानसभा चुनाव में संताल परगना में भी बीजेपी को नुकसान हुआ था। झारखंड में विधानसभा की 81 और लोकसभा की कुल 14 सीटें हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment