हेमंत सोरेन दिल्ली में कई नेताओ से मुलाकात करेंगे

Last Updated 03 Jan 2020 12:46:32 PM IST

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को दिल्ली आ रहे हैं। सोरेन का यहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने का कार्यक्रम है।


झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन(फाइल फोटो)

 सूत्रों के अनुसार, सोरेन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिलने वाले हैं। लेकिन, कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी या राहुल गांधी से मिलने का उनका कोई कार्यक्रम अभी तय नहीं है। सोरेन यहां प्रगति मैदान के पास मथुरा रोड पर स्थित मुख्यमंत्री आवास पर रुकेंगे।

सोरेन के निजी स्टॉफ से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री शाम 5.00 बजे राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से शिष्टाचार मुलाकात करेंगे। यहां से वह 5.45 बजे पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के राजाजी मार्ग स्थित आवास जाएंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। राष्ट्रपति और पूर्व राष्ट्रपति से मुलाकात करने के बाद हेमंत सोरेन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने उनके आवास पर जाएंगे।

गौरलतब है कि कि झारखंड विधानसभा चुनाव के बाद विधानसभा का सत्र छह जनवरी से शुरू हो रहा है। मंत्रिमंडल का विस्तार भी होना है। इसलिए उम्मीद है कि हेमंत सोरेन देश की राजधानी में अपने गठबंधन सहयोगी कांग्रेस के नेताओं से मिलेंगे। लेकिन अभी तक ऐसी किसी मुलाकात का कोई कार्यक्रम तय नहीं है।

 

आईएएनएस
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment