यूपी की जनता ने वंशवाद और जातिवाद के खिलाफ BJP को बहुमत दिया : CM रघुवर

Last Updated 11 Mar 2017 05:56:41 PM IST

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शनिवार को रांची में कहा कि उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड की जनता ने जातिवाद, वंशवाद एवं भष्टाचार के खिलाफ मतदान देकर भाजपा को प्रचंड जीत दिलाई है.


झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री दास ने शनिवार को रांची में जारी एक बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत के जरिए देश की जनता ने यह संदेश देने का काम किया है कि अब वंशवाद, जातिवाद, भष्टाचार से जनता ऊब चुकी है. उसने स्पष्ट संदेश दिया है कि समाज तोड़ने और वोट बैंक की राजनीति करने वालों के साथ वह नहीं खड़ी है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने जो नारा दिया है सबका साथ सबका विकास अब यही फार्मूला पूरे देश में चलेगा. दास ने कहा, उत्तर प्रदेश के मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत स्पष्ट संदेश है कि देश में विकास की राजनीति को महत्व दिया जा रहा है. साथ ही तीन तलाक के मुद्दे पर मुस्लिम समुदाय ने भाजपा का समर्थन किया है.



केंद्र सरकार की गरीब कल्याण नीति और विकास की राजनीति को समाज के सभी तबके ने समर्थन दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 के बाद से कांग्रेस लगातार रसातल में जा रही है. इस चुनाव परिणाम ने इसमें और तेजी ला दी है. अब कांग्रेस में उठने की क्षमता नहीं बची है.

प्रधानमंत्री जी ने कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखा है, जिसे जनता पूरा कर रही है. उन्होंने कहा, इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह की लोकप्रियता और बढ़ा दी है और साबित कर दिया है कि देश में उनसे बड़ा चुनावी रणनीतिकार और कोई नहीं है.
   
दास ने भाजपा को मिली बड़ी जीत पर देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई दी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment