आज के भारत में नक्सलवाद को नेस्तनाबूत करने का माद्दा : योगी

Last Updated 22 Apr 2024 07:57:09 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को कहा कि आज का भारत नक्सलवाद को नेस्तनाबूत करने का माद्दा रखता है।


छत्तीसगढ़ के कोरबा में भाजपा उम्मीदवार सरोज पांडे के समर्थन में आयोजित जनसभा में यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज का भारत नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकता, बल्कि उसे नेस्तनाबूत करने का माद्दा रखता है।

तमाम घोटाला करने वाली कांग्रेस ने यहां गोबर घोटाला भी कर दिया। कांग्रेस न सुरक्षा दे सकती है, न सुशासन।

योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की नक्सलवाद से साठगांठ किसी से छिपी नहीं है। इन लोगों ने युवाओं के हाथों में टेबलेट देने की जगह तमंचा थमा दिया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह प्रभु श्रीराम की धरती का संदेश लेकर यहां माता कौशल्या के मायके और श्रीराम के ननिहाल आये हैं। जब 500 साल बाद श्रीराम अपने भव्य मंदिर में विराजमान हुए तो सबसे ज्यादा उत्साह छत्तीसगढ़ में था।

जब श्रीराम को वनवास जाना था तो सबसे पहले उन्होंने यहीं शरण ली थी। यहीं पर उन्होंने ऋषि-मुनियों और समाज के सज्जन प्रवृत्ति के लोगों की रक्षा और राक्षसों से मुक्ति का सिंहनाद किया था, जो भारत को रामराज्य की ओर ले जाने का संकल्प था।

उन्होंने कहा, "प्रभु के ननिहाल के लोगों को बताने आया हूं कि निश्चिंत रहिए रामराज्य की स्थापना नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में होने जा रही है।"

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 10 साल में सबने बदलते भारत को देखा है। एक ऐसा भारत जो अपने नागरिकों को सुरक्षा और संरक्षण देता है। विकास के बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं।

हाईवे, एक्सप्रेस, एम्स, आईआईटी भाजपा सरकारों की पहचान हैं। इसके अलावा गरीब कल्याण की योजनाओं का कोई सानी नहीं है।

आतंकवाद और नक्सलवाद की समस्या का समाधान हुआ है। पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान सबसे पहले सफाई देता है। उसे पता है कि भारत में कोई आतंकवादी घटना होती है तो उसे लेने के देने पड़ जाएंगे।

आईएएनएस
कोरबा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment