रमन सरकार को देंगे अमित शाह तीसरी पारी के एक साल की बधाई

Last Updated 12 Dec 2014 01:38:07 PM IST

छत्तीसगढ़ के नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा के महापौर पद के उम्मीदवार राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में तय हो जाएंगे.


शाह के सामने खुलेंगे महापौर पद के नाम (फाइल फोटो)

प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भाजपा के महापौर पद के दावेदारों के पैनल पर गुरुवार देर रात तक मंथन चलता रहा. प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री सौदान सिंह को सभी नगर निगम के महापौर पद के दावेदारों के बारे में विस्तार से जानकारी दी. इसके साथ ही सर्वे रिपोर्ट भी सौदान सिंह को सौंपी गई.

इस दौरान बैठक में प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, शिवरतन शर्मा, भूपेंद्र सवन्नी सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल थे.

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की आम सभा शुक्रवार दोपहर दो बजे साइंस कॉलेज में होगी. वे दोपहर 1:30 बजे माना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और रिंग रोड से डीडी नगर होते हुए सीधे साइंस कॉलेज ग्राउंड पहुंचेंगे. उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट में 4 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद होंगे, जो एयरपोर्ट से लेकर साइंस कॉलेज तक शाह के आगे-आगे बाइक में चलेंगे.

सभा में शाह रमन सरकार को तीसरी पारी के एक साल पूरे होने की बधाई देंगे. सभा के बाद शाह सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे, जहां नेताओं के साथ देर रात क बैठकों का दौर चलेगा.

इस बीच साइंस कालेज ग्राउंड में 50 हजार लोगों की क्षमता को देखते हुए पंडाल और अन्य तैयारियां की गई हैं. कई स्थानों पर शाह का भाषण सुनने के लिए एलईडी लगाए गए हैं, जिससे दूर बैठे लोग भी उन्हें देख सकेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment