Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव ने 'जन विश्वास यात्रा ' पर निकलने से पहले की पूजा अर्चना, कहा, ' जनता मालिक '

Last Updated 20 Feb 2024 11:50:12 AM IST

Jan Vishwas Yatra : राजद के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार से जन विश्वास यात्रा पर निकलने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने मंदिर जाकर भगवान की पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया। यात्रा पर निकलने से पूर्व उन्होंने कहा कि जनता के बीच जा रहे हैं। जनता असली मालिक है।


इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि उनके पास न कोई विजन है न ही गठबंधन छोड़ने का कोई रीजन है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि नीतीश कुमार जनमत को पैर की जूती समझते हैं।

यादव ने कहा है कि हमने सरकार में रहते हुए 17 महीने में जो काम किया है, वह 17 वर्षों में नहीं हुआ है। अब हम इसी बात को लेकर जनता के बीच जाएंगे और उन्हें यह बताएंगे की बिहार के विकास के लिए क्या कुछ जरूरी है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि जनता हमारी मालिक है और हम उनके बीच जा रहे हैं। 'जन विश्वास यात्रा' के जरिए हम लोगों को यह बताएंगे कि हमने क्या कुछ किया है। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि जनता ने हमें विधानसभा चुनाव में बहुमत देकर सबसे बड़ी पार्टी बनाने का काम किया है और आगे भी ऐसा करेगी।

उन्होंने आगे कहा, " मैं अपने माता की ममता, पिता की क्षमता और पत्नी की उत्तमता और लोक धर्म की प्रधानता के साथ जनता के बीच जा रहा हूं। मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि इस बार भी जनता का समर्थन हमें मिलेगा।"

तेजस्वी अपनी यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर से करेंगे। मंगलवार को वे मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी और शिवहर में जनसभा को संबोधित करेंगे। तेजस्वी की यह यात्रा 1 मार्च को समाप्त होगी। इस दौरान वे 32 जिलों में जनसभा और एक अन्य जिले में नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment