केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने जदयू में टूट का किया दावा

Last Updated 26 Nov 2023 06:41:43 AM IST

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने शनिवार को बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल जदयू में टूट का दावा किया। उन्होंने कहा] राजद जदयू को जल्द तोड़ने वाली है। जदयू इसके बाद खंड-खंड हो जाएगी।


केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय

पटना के बापू सभागार में आयोजित झलकारी बाई जयंती समारोह को संबोधित करते हुए नित्यानंद राय ने सत्ताधारी महागठबंधन पर जहां जमकर निशाना साधा, वहीं केंद्र सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार गरीबों के उत्थान के लिए कई योजनाएं चला रही हैं।

उन्होंने कहा कि इस देश के गरीब वर्षों से इस इंतजार में थे कि कब गरीब का बेटा आए और गरीबों का कल्याण हो। आज मोदी जी गरीबों की आवाज बन गए हैं। मोदी सरकार गरीबों को खुशियां दे रही है। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ से कुछ बोला जा रहा है। उन्हें अशुभ, पनौती वगैरह कहा जा रहा है। देश के गरीब इसका बदला वोट से लेंगे। यह गरीबों का अपमान है।

केंद्रीय मंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी में टूट का दावा करते हुए कहा कि ललन सिंह, बिजेंद्र यादव समेत अन्य नेता जदयू को छोड़कर राजद में चले जाएंगे। नीतीश कुमार को भाजपा ने सिर पर बैठाया, लेकिन उन्होंने धोखा दिया। अब उनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई है।

 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment