Bihar Fire: बिहार के मोतिहारी में आग ने ली 3 लोगों की जान, 5 झुलसे

Last Updated 25 Nov 2023 11:21:04 AM IST

बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में एक आवासीय घर में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोग बुरी तरह झुलस गए। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर अग्निशमन दस्ता और पुलिस की टीम पहुंची। किसी तरह घर में बंद लोगों को बाहर निकाला जा सका।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, पुरनहिया चौक निवासी सुबोध पंडित अपने परिवार के साथ बीती रात घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर सोए थे। सुबह में मॉर्निंग वाक को निकले लोगों ने घर से धुआं उठता देखा शोर मचाया। इस दौरान घर में आग फैल चुकी थी।

इसी बीच स्थानीय लोगों ने पुलिस और अग्निशमन दस्ते को इसकी सूचना दी। अग्नि शमन की टीम पहुंची और घर के अंदर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया।

इसी दौरान घर के मालिक सुबोध पंडित ने छत से नीचे छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों की मदद से छत के रास्ते फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया। उन्हें स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई।

घोड़ासहन के थाना प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। मृतकों की पहचान रौशन कुमार पंडित, कविता देवी और शालू कुमारी के रूप में की गई है। घटना के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

आईएएनएस
मोतिहारी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment