'INDIA' बैठक से लौटे नीतीश ने कहा- हम सब एकजुट होकर अच्छे ढंग से करेंगे काम

Last Updated 02 Sep 2023 10:28:04 AM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंबई में हुई 'इंडिया' गठबंधन की तीसरी बैठक में शामिल होने के बाद शुक्रवार को वापस पटना लौट गए।


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

सीएम नीतीश ने कहा कि हम लोगों की आपस में बहुत अच्छी बातचीत हुई है, चिंता की कोई बात नहीं है। हम सब एकजुट होकर और बहुत अच्छे ढंग से काम करेंगे।

मुंबई से पटना लौटने पर एयरपोर्ट के पास पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि काफी अच्छी मीटिंग रही है, सब कुछ तय हो गया है। मीटिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी लोगों ने अपनी-अपनी बातें रखी।

हम लोगों को तेजी से काम करना है क्योंकि केंद्र  सरकार पहले भी चुनाव करा सकती है। 'वन नेशन, वन इलेक्शन' को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा का विशेष सत्र बुलाया जा रहा है, इसका मतलब है कि जल्द ही चुनाव होगा।

मुख्यमंत्री ने सवाल करते हुए कहा कि जाति आधारित जनगणना केंद्र सरकार क्यों नहीं करा रही है। वर्ष 2021 में ही जनगणना होनी थी, लेकिन क्यों नहीं हुई? इन सब बातों को पूरी मजबूती से हाउस में रखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि 'इंडिया' गठबंधन की बैठक में हम लोगों की आपस में बहुत अच्छी बातचीत हुई है, चिंता की कोई बात नहीं है। हम सब एकजुट होकर बहुत अच्छे ढंग से काम करेंगे।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment