प्रशांत किशोर ने तेजस्वी से पूछे सवाल, देश में राजद से ज्यादा Criminal किस पार्टी में हैं

Last Updated 09 Jun 2023 04:33:32 PM IST

चर्चित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आज बिहार के उप मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने जीवन में न कुछ पढ़ा, न समझा, सिर्फ बकवास करते है। किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव को किसी विषय का ज्ञान ही नहीं है। उन्हें कभी जाति पर बोलना है तो कभी धर्म के नाम पर बोलना है।


चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर

जनसुराज के संस्थापक किशोर ने सवाल पूछा कि देश में राजद से ज्यादा क्रिमिनल लोग किस पार्टी में हैं।

किशोर ने एक बयान जारी कर कहा कि तेजस्वी यादव का काम सिर्फ दूसरे पार्टियों पर आरोप-प्रत्यारोप करना है।

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर राज्य की जनता के मुद्दों की अनदेखी करने की बात कहते हुए कहा कि बिहार की जनता पूछ रही है रोजगार नहीं है, तो तेजस्वी यादव बोलते हैं कि भाजपा को रोको।

बिहार की जनता पूछती है कि बालू और शराब माफिया क्यों हैं तो वो जातीय जनगणना की बात करके बिहार के लोगों को बेवकूफ बनाते हैं।

बिहार में अवैध बालू खनन की पोल खोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आज सभी लोग जानते हैं कि राज्य स्तर पर बालू माफिया कौन है। आज बिहार में एक दल के लोग हैं जो बालू माफिया का काम कर रहे हैं। पूरे राज्य को इन्होंने बालू के खनन का केंद्र बना दिया है।

आज तेजस्वी यादव कहते हैं कि मुझे क्रिमिनल और क्राइम से लगाव नहीं है। मतलब तो यही हुआ न कि बाघ ये कहे कि उसे मांस से लगाव नहीं है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आज इस देश में राजद से ज्यादा क्रिमिनल और क्राइम करने वाले लोग किस पार्टी में हैं?

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment