अमित शाह का सासाराम का कार्यक्रम रद्द : सम्राट चौधरी

Last Updated 01 Apr 2023 01:13:59 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का दो अप्रैल को बिहार के सासाराम में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसकी जानकारी एक प्रेस वार्ता में दी।


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा। उन्होंने कहा कि सम्राट अशोक की जयंती के मौके पर सासाराम में आयोजित कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह का भी आने का कार्यक्रम था, लेकिन उस इलाके में धारा 144 लगा दिया गया है, इसके कारण गृह मंत्री का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने धारा 144 लगाकर यह साफ संदेश दे दिया कि उनके अलावा दूसरे कार्यक्रम नहीं कर सके।

भाजपा नेता ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा। वे जिस क्षेत्र से आते हैं वहां भी अव्यवस्था फैली है। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार फोर्स देने को तैयार है। विधान पार्षद चौधरी ने कहा कि गृह मंत्री जी का नवादा में लोकसभा प्रवास का कार्यक्रम तय समय के अनुसार होगा।

उल्लेखनीय है कि रामनवमी के बाद शुक्रवार को सासाराम में दो समूहों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी, जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने उस इलाके में धारा 144 लगा दिया है। शाह बिहार के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार की शाम पटना पहुंचेंगे।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment