बिहार के आईएएस अफसर का गाली देते एक और वीडियो हुआ वायरल

Last Updated 04 Feb 2023 04:33:14 PM IST

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और शराबबंदी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव का एक और वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें उन्हें एक बैठक के दौरान अपने जूनियर्स को गाली देते हुए देखा जा सकता है।


नए वीडियो में उन्हें बिहार राज्य सहकारिता विभाग के अधिकारियों को गाली देते देखा जा सकता है। मीटिंग में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द बेहद आपत्तिजनक थे। उन्हें यह कहते हुए भी देखा जा सकता है कि अधिकारी तब तक काम नहीं करते जब तक वो अपमानजनक शब्द नहीं सुनते।

बैठक के दौरान पाठक अपना आपा खो बैठे और कहा, सभी सहकारी समितियों को हटाओ, मैं खुद खाद और अन्य उपकरण वितरित करूंगा। उन्हें राज्य के आम लोगों को गाली देते हुए भी सुना जा सकता है। इससे पहले गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें शराबबंदी विभाग की बैठक के दौरान पाठक ने कुछ आईएएस अधिकारियों को अपशब्द कहे थे।

उन्होंने बिहार प्रशासनिक सेवा संघ (बासा) के पदाधिकारियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया। बासा ने गुरुवार को सचिवालय थाने में पाठक के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। पाठक के अभद्र व्यवहार के बाद उन्हें हर वर्ग से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। यहां तक कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए अथॉरिटी को उनके खिलाफ जांच के निर्देश दिए थे।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी कनिष्ठ अधिकारियों के साथ ऐसे व्यवहार के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया। पाठक ने हालांकि बाद में अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment