पूर्णिया हवाईअड्डे पर दिए बयान को लेकर तेजस्वी ने शाह पर कसा तंज

Last Updated 27 Sep 2022 04:20:08 PM IST

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के उस बयान पर कटाक्ष किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि "पूर्णिया हवाईअड्डा पूरा होने वाला है और जल्द ही काम करना शुरू कर देगा।"


बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने भाजपा नेता पर तंज कसते हुए कहा, "चूंकि हमारे गृहमंत्री के अनुसार पूर्णिया हवाईअड्डा लगभग तैयार है, कृपया दो टिकटों की व्यवस्था करें - श्री शाह और मेरे लिए।"

राजद नेता फतेहाबाद में सम्मान रैली में हिस्सा लेकर पटना लौट रहे थे, तभी पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वह पूर्णिया हवाईअड्डा गए हैं?

विशेष रूप से, 23 सितंबर को पूर्णिया की रैली के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री ने दावा किया था कि पूर्णिया में हवाईअड्डा लगभग पूरा हो गया है और आसपास के 12 जिलों के लोगों को दिल्ली और मुंबई जाने के लिए सस्ते हवाई टिकट मिलेंगे। उन्हें फ्लाइट लेने के लिए बागडोगरा या पटना नहीं जाना पड़ेगा।

उनके बयान को राजद और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, जद-यू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, जद-यू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत कई नेताओं ने जमकर ट्रोल किया।

तेजस्वी ने कहा, "हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश में विपक्षी दलों को एकजुट करने की पहल की है और आप 2024 के लोकसभा चुनाव में परिणाम देखेंगे। 2019 में एनडीए ने बिहार की 40 में से 39 सीटें जीती थीं। अब, आप देखेंगे कि भाजपा को बिहार से एक भी सीट नहीं मिल पाएगी।"

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment