जदयू अध्यक्ष ललन सिंह का दावा, सुशील मोदी का होगा 'डिमोशन', बनेंगे प्रदेश अध्यक्ष

Last Updated 27 Sep 2022 01:08:38 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी एक बार फिर से बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे। ऐसा दावा भाजपा के पूर्व सहयोगी जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने किया है।


JDU अध्यक्ष ललन सिंह (फाइल फोटो)

बिहार में सत्ताधारी जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह का दावा है कि सुशील कुमार मोदी एक बार फिर से बिहार भाजपा के अध्यक्ष बनने जा रहे हैं। सिंह ने दावा भी किया है कि सुशील मोदी का डिमोशन यानि पदावनति हो गई है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, आपके बयान पर आधारित खबर प्रकाशित में देखा कि नीतीश जी को सोनिया गांधी जी मिलने के बाद छोड़ने आयीं या नहीं, उनके साथ फोटो शेयर किया या नहीं। लगता है आज तक आप छात्र नेता से राजनेता बन ही नहीं पाए। खैर, हम लोग तो चाहते थे कि तिरस्कृत के बजाय आपकी कुछ प्रोन्नति हो जाए। लेकिन सुन रहे हैं कि आपकी पदावनति हो रही है, फिर से आपको प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा रहा है जो कि आप 15 साल पहले थे। वाकई आप दया के ही पात्र हैं।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को सुशील मोदी ने कहा था कि कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश का ऐसा तिरस्कार किया कि इन दोनों को राष्ट्रीय राजनीति में अपनी औकात समझ में आ गई होगी। झेंप मिटाने के लिए लालू-नीतीश ने हवा में उठे हाथ मिलाते हुए अपनी तस्वीर जारी की।

सुशील मोदी ने कहा कि सोनिया गांधी ने दोनों को मात्र 20 मिनट में निपटा कर कमरे से बाहर कर दिया, न इनके साथ फोटो खिंचवाई, न इन्हें दरवाजे तक आकर विदा करने लायक समझा।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment