बिहार में प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली से घबराया राजद-कांग्रेस : शाहनवाज

Last Updated 20 Oct 2020 06:41:53 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार मे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और उसकी सहयोगी कांग्रेस विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली को लेकर अभी से घबरा गई है तथा अनर्गल बयानबाजी कर रही है।


भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की राजग उम्मीदवारों के पक्ष में होने वाली 12 सभा को संबोधित करने की घोषणा के बाद से ही राजद और कांग्रेस के पैर उखड़ गए हैं। विपक्ष की घबराहट का इसी से पता चलता है कि वह अनर्गल पल्राप कर रही है, जिससे जनता को कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजग दो तिहाई बहुमत से चुनाव जीतकर फिर से सरकार बनाएगा।
       
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार के विकास के मुद्दे पर इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ा जा रहा है और राज्य सरकार ने जो अब तक काम किया है उसे लेकर राजग लोगों के बीच जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव किस आधार पर 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा कर रहे हैं, यह तो वही बता सकते हैं लेकिन यह संभव नहीं है।

श्री हुसैन ने कहा कि महागठबंधन अब महागठबंधन नहीं रह गया बल्कि अब यह सिर्फ राजद का गठबंधन बनकर रह गया है। एक परिवार की पार्टी है  और उसमें बाहर वालों के लिए कोई स्थान नहीं है, जो राजद की नाकामी का प्रतीक है। राजद भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्‍सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) के साथ गठबंधन कर दक्षिण बिहार के लोगों में डर पैदा करना  चाहती है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।  राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से अधिक खौफ भाकपा-माले का है।
         
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि बिहार मुख्यमंत्री श्री कुमार के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। जिस तरह से बिहार के लोगों ने पिछले लोकसभा चुनाव में राजग को 40 में से 39 सीटों पर जीत दिला कर यह साबित कर दिया था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं, ठीक उसी तरह से विधानसभा चुनाव का भी परिणाम आएगा।
        
श्री हुसैन ने  कहा कि अब राजद और कांग्रेस को सिया जी की चिंता हो रही है। कांग्रेस को मां सीता की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तो अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण ना हो इसके लिए कई तरह का अड़ंगा लगाया था। कांग्रेस और राजद मुद्दे से भटकाने की कोशिश में है लेकिन बिहार की समझदार जनता सब समझ रही है।

वार्ता
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment