बिहार: 3 महिलाओं को डायन बताकर काटे बाल, गंदा खिलाकर गांव में घुमाया

Last Updated 05 May 2020 02:09:45 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर डायन का आरोप लगाकर कुछ ग्रामीणों द्वारा तीन महिलाओं के साथ अमानवीय व्यवहार करने का मामला प्रकाश में आया है।


बिहार में डायन के आरोप में 3 महिलाओं के बाल काटे

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि हथौड़ी के एक गांव में कुछ दिन पहले एक-दो बच्चों की मौत हो गई थी। आरोप है कि ग्रामीणों ने इन महिलाओं के घरों में झाड़-फूंक होने के कारण बच्चों की मौत का आरोप लगाकर गांव में पंचायत बैठाई।

पंचायत में उपस्थित ग्रामीणों ने तीनों महिलाओं पर डायन होने का आरोप लगाते हुए पहले उनके सिर के बाल काटे और गंदी चीज खिलाई तथा गांव में घुमाया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने तीनों महिलाओं को पुलिस के पास जाने पर गंभीर परिणाम की धमकी दी। यह घटना सोमवार की बताई जाती है।

हथौड़ी के थाना प्रभारी जितेंद्र देव दीपक ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि "पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वीडियो के आधार पर पुलिस इस मामले में नौ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।"

उन्होंने पीड़ित महिलाओं द्वारा गांव छोड़े जाने की घटना से इंकार करते हुए कहा कि वे डरी-सहमी हैं, और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस
मुजफ्फरपुर (बिहार)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment