बिहार में कोरोना से हुई चौथे मरीज की मौत

Last Updated 02 May 2020 03:19:18 PM IST

बिहार में शनिवार को कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई, जिससे राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या चार तक पहुंच गई।


बिहार के स्वास्थ्य विभाग के सचिव संजय कुमार ने शनिवार को बताया कि पटना के कोविड अस्पताल यानी नालंदा मेडिकल कलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में भर्ती कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक सीतामढ़ी का रहने वाला था और उसकी उम्र 45 साल थी।

उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित यह मरीज पहले से कैंसर से पीड़ित था और उसका इलाज भी चल रहा था। वह 28 अप्रैल को मुंबई से सीतामढ़ी लौटा था और 30 अप्रैल को नालंदा मेडिकल कलेज अस्पताल में कोरोना संक्रमित होने पर भर्ती हुआ था।

बिहार में कोरोना से पहली मौत 22 मार्च को पटना एम्स में हुई थी। मृतक मुंगेर का रहने वाला था और वह खाड़ी देश से लौटा था। वह पहले से किडनी से जुड़ी बीमारी से पीड़ित था। राज्य में कोरोना संक्रमित दूसरा मृतक वैशाली जिले का रहने वाला था। वायरस से संक्रमित तीसरे मरीज की मौत शुक्रवार को एनएमसीएच में हुई थी।

उल्लेखनीय है कि बिहार के 38 में से 30 जिले कोरोना संक्रमण से प्रभावित है। बिहार में अब तक 475 कोरोना वायरस संक्रमितों की पुष्टि हो चुकी है।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment