बिहार: तेजप्रताप ने मां राबड़ी संग जलाई 'लालटेन', कहा- मंजिल आएगी नजर...

Last Updated 06 Apr 2020 01:53:09 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर बिहार के लोगों ने भी रविवार की रात नौ बजे एकजुटता को लेकर दीपक जलाए और रोशनी की। इस दौरान बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी 'लालटेन' जलाकर रोशनी की। इसके बाद, तेजप्रताप ने इसकी तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की।


तेज प्रताप ने मां राबड़ी देवी के साथ की कई तस्वीरें ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, "यूं ही कट जाएगा सफर साथ चलने से, मंजिल आएगी नजर साथ चलने से। हम हर उस शख्स के साथ खड़े हैं जो इस भयावह महामारी की लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। कोविड-19 की अंधकार को भगाएंगे, लालटेन ही जलाएंगे।"


इस बीच, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी ट्वीट किया, "गरीबों के घर चूल्हा जले, कोई भूख से ना मरे। सबके घर एक समान रोशनी हो। यही ईश्वर से प्रार्थना है।"


पटना के अलावा कई क्षेत्रों में भी राजद के कार्यकर्ताओं ने रात नौ बजे नौ मिनट के लिए लालटेन जलाए और इस बीमारी से लड़ने के लिए एकजुटता का संदेश दिया।

इधर, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के ट्विटर हैंडल से भी कार्यकर्ताओं के लालटेन जलाने वाली कई तस्वीरें साझा करते हुए लिखा गया, "कोरोना महामारी के दौर में भूख और परेशानी का अंधेरा सहने को मजबूर गरीबों, प्रवासी मजदूरों और सरकारी उपेक्षा, संसाधनों और सुरक्षा उपकरणों के अभाव में लड़ रहे कोरोना योद्धाओं के समर्थन में लालटेन जलाई गई। हम सब मिलकर कोरोना को हराएंगे एवं खुशहाल और स्वस्थ बिहार बनाएंगे।"


उल्लेखनीय है कि राजद का चुनाव चिन्ह 'लालटेन' है।
 

 

 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment