बिहार के गांव में फंसीं टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत

Last Updated 07 Apr 2020 02:32:23 AM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बाद कई लोग जहां-तहां फंस गए हैं। इनमें से टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत भी एक पिछड़े गांव में फंसी हुई हैं।




टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत

इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से बिहार के एक गांव में फंस गई हैं। वह यहां से निकल नहीं पाईं। गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं।


वीडियो में उन्होंने कहा, "मैंने यहां खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। लोग भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं कर क्वारंटाइन करें और लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करें।"

रतन अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीर शेयर की हैं। इस दौरान वे एक छोटे से कमरे में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में उन्हें सुई और धागा से कपड़ा सिलते भी देखा जा सकता है।



उन्होंने कहा है, "मुझे बहुत सारे मैसेज आ रहे हैं, लोग जानना चाह रहे हैं कि मैं कहां हूं और अकेली क्यों हूं? मैं क्वारंटीन में हूं। यह एक छोटा-सा गांव है। एक गांव में हूं। मैंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है। मैं जगह के बारे में नहीं बताना चाहती, क्योंकि इससे किसी की प्राइवेसी खराब हो सकती है। हो सकता है कि लोग मिलना चाहें, बात करना चाहें।"

इस दौरान उन्होंने बिजली गुल होने की तस्वीर भी साझा की और कैंडल डिनर का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि इस क्रम में वह अपनी पहचान भी छिपा रही हैं। वह जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकल भी रही हैं तो मास्क लगाकर, इस कारण लोग रतन को पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment