मुजफ्फरपुर: बेकाबू ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौत

Last Updated 05 Nov 2019 12:12:19 PM IST

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घयल हो गए।


पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सहिलाबल्ली गांव के रहने वाले धर्मवीर पासवान अपने परिवार के साथ हैदराबाद से आकर एक ट्रेन से उतरकर ऑटो से अपने गांव जा रहे थे, तभी जीरोमाइल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो पर सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि मृतकों में धर्मवीर पासवान, उनकी पत्नी रंजू देवी, उनके पुत्र बिरजू उर्फ सूरज तथा महादेव शामिल हैं। एक मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। आशंका है कि एक अन्य मृतक ऑटो चालक हो सकता है। मृतक धर्मवीर हैदराबाद में एक निजी कंपनी में काम करता था।

इस घटना में मृतक पासवान की दो पुत्रियां गंभीर रूप से घायल हुई हैं, जिन्हें इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने मृतक के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 

आईएएनएस
मुजफ्फरपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment