एक नया बेहतर नेतृत्व कार्यभार संभाले : सिन्हा

Last Updated 14 Mar 2019 05:09:45 PM IST

भाजपा के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए।


भाजपा के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने ट्वीटर के जरिए मोदी के पांच साल के कार्यकाल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘अब तिथियों (लोकसभा चुनाव) की घोषणा हो गयी है। सर अब तो कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिये। एक भी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस नहीं की गई। आप इतिहास पर नजर डालें तो ऐसे एकमात्र पीएम हैं आप।’’   

सिन्हा ने कहा कि दुनिया के लोकतांत्रिक इतिहास में वे एकमात्र प्रधानमंत्री होंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी सवाल और जवाब का सत्र नहीं हुआ है।   

उन्होंने पूछा ‘‘आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और एक बेहतर नेतृत्व के कार्यभार संभालने का यह सही समय है। आपको अपने सभी रंग-ढंग के साथ बाहर आना चाहिए। अपने कार्यकाल के अंतिम सप्ताह / महीने में आपने उत्तर प्रदेश, बनारस और देश के अन्य हिस्सों में 150 परियोजनाओं की घोषणा की‘‘।   

सिन्हा ने अपने अंतिम ट्वीट में कहा ‘‘तकनीकी रूप से यह आचार संहिता का उल्लंघन नहीं भी हो ,तो भी निश्चित रूप से यह बहुत कम और बहुत देर से आया ‘जुमला‘ लगता है। आपके ‘कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना’ वाले रवैये तथा प्रहार कर भाग खडे होने के व्यवहार के बावजूद आपको शुभकामनाएं, जय हिंद।’’

भाषा
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment