नीतीश ने 'संपत्ति' को लेकर लालू पर कसा तंज, 'माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति'

Last Updated 29 Nov 2017 12:04:32 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को ट्वीट के जरिए एक बार फिर से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधा है.


नीतीश ने लालू पर कसा तंज (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद द्वारा अपनी सुरक्षा में कटौती पर प्रश्न उठाए जाने पर नीतीश ने लालू प्रसाद को उनकी बेनामी 'संपत्ति' मामले में घेरने की कोशिश की.

जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में बिना किसी का नाम लिए ट्वीट कर लिखा, "जान की चिंता, माल की चिंता. सबसे बड़ी देशभक्ति है."

 

हालांकि अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका ट्वीट राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जवाब के रूप में देखा जा रहा है.

इससे पूर्व मंगलवार को भी मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय जनता दल(राजद) सुप्रीमों, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की सुरक्षा श्रेणी में कटौती करने के केंद्र के फैसले को लेकर जारी बयानबाजी के बीच सोशल मीडिया के जरिए विरोध पर तंज किया था.

उन्होंने ट्वीट के जरिए विरोधियों पर हमला करते सवाल किया कि राज्य सरकार द्वारा जेड प्लस श्रेणी और राज्य सुरक्षा गार्ड (एसएसजी) की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) एवं केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआपीएफ) के सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब झाड़ने की मानसिकता क्या साहसी व्यक्तित्व का परिचायक है.

सरकार द्वारा जेड प्लस सुरक्षा में कटौती के बाद लालू प्रसाद ने सोमवार को नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार नीतीश और मोदी होंगे.

 

आईएएनएस/वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment