पंजाब में आज रैलियों का दंगल, मोदी-राहुल और केजरीवाल ठोकेंगे ताल

Last Updated 27 Jan 2017 10:53:57 AM IST

पंजाब में विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय शेष बचा है. ऐसे में चुनाव प्रचार चरम पर है. यहां प्रचार में अब दिग्गज भी जोर आजमाइश में उतर पड़े हैं.


पंजाब: दंगल में आज मोदी-राहुल और केजरीवाल ठोकेंगे ताल

पंजाब में शुक्रवार को तीन बड़ी पार्टियों की महारैलियां हैं. एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालंधर में रैली करेंगे. वहीं कांग्रेस के उपाध्याक्ष राहुल गांधी अमृतसर में जनसभा करेंगे जबकि आम आदमी पार्टी के मुखि़या अरविंद केजरीवाल भी पंजाब के पटियाला में रोड शो करेंगे.

पंजाब में चार फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है.

कांग्रेस पंजाब में जहां सत्ता पाने के लिए पूरा जोर लगाए हुए हैं. वहीं इस बार अकाली-भाजपा के लिए भी बड़ी चुनौती है. आप भी मैदान में पूरे दम के साथ ताल ठोंक रही है.

कांग्रेस के उपाध्याक्ष राहुल 27 जनवरी से 29 जनवरी तक पंजाब में पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे. पंजाब के बाद राहुल 30 जनवरी को गोवा जाएंगे. गोवा में भी विधानसभा चुनाव हो रहे हैं.

इस दौरान वह बादल परिवार के गढ़ में चुनाव प्रचार करने के अतिरिक्त अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी प्रचार करेंगे.

कांग्रेस को पंजाब में सत्तारूढ़ अकाली-भाजपा गठबंधन और आप से त्रिकोणीय मुकाबले का सामना करना पड़ रहा है. पार्टी राज्य में पिछले एक दशक से सत्ता से बाहर है.

वहीं प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को जालंधर में एक रैली को संबोधित करेंगे. ये रैली दोपहर करीब दो बजे जालंधर के पीएपी ग्राउंड में होगी.

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment